रोहतास जिले के सभी बॉर्डर पूरी तरह सील, सीसीटीवी कैमरे से भी निगरानी

आज खुर्माबाद बॉर्डर सील के बाद बॉर्डर पर तैनात दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी

कोरोना वायरस संक्रमण रोकने हेतु बरती जाने वाली सावधानियों के मद्देनजर रोहतास जिले के सभी ग्यारह बॉर्डर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. जिले में प्रवेश करने वाला प्रत्येक सीमाओं पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. अब कोई व्यक्ति एक-दूसरे जिला में प्रवेश नहीं कर सकेंगे.

बाहर से आने एवं जिले से बाहर की ओर जाने पर व्यक्तियों की पूर्णत: पाबंदी है. सुरक्षा का इतना प्रबंध किया गया है, लोग चाहकर भी अनावश्यक एक-दूसरे जिला में प्रवेश नहीं कर सकेंगे. चौबिस घंटा बॉर्डर पर पहरा बढ़ा दिया गया है. इस दौरान केवल आवश्यक वस्तुओं के वाहनों के आवागमन के लिए छूट रहेगी.

आज मालियाबाग बॉर्डर पर तैनात दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी

जिलाधिकारी पंकज दीक्षित ने शिफ्ट वाईज दंडाधिकारियों के साथ-साथ पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. जिनका बुधवार अहले सुबह से बार्डर पर ड्यूटी शुरू हो गया है. जिले के सभी बॉर्डर पर सीसीटीवी कैमरा से निगरानी भी की जाएगी. दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति के साथ-साथ जिला प्रशासन की टीम कार्यालय में बैठे सीसीटीवी कैमरा से निगरानी करेंगे.

फाइल फोटो: दाउदनगर-नासरीगंज बॉर्डर पर जांच करते पदाधिकारी

वहीं जिले के अंदर भी वाहनों के परिचालन पर भी पूरी तरह लगाम लगे रहने के चलते सड़कों पर सन्नाटा पसरा रह रहा है. निर्देश को ताक पर रख बाइक चलाने वालों की पुलिस ने खैरियत ले रही है. जिला प्रशासन की ओर से घूम-घूमकर लोगों को सचेत रहने की हिदायत दी जा रही है. कोरोना वायरस को ले समाहरणालय व सदर अस्पताल में खुले कंट्रोल रूम में अधिकारी तैनात है.

rohtasdistrict:
Related Post