कोईलवर पुल पर 15 सितंबर से 23 अक्टूबर तक हरेक सप्ताह में दो दिन बंद रहेगा परिचालन

पुराने शाहाबाद के चार जिलों और उत्तर प्रदेश के कई जिलों को राजधानी पटना से जोड़ने वाले कोइलवर पुल का एक लेन 15 से 23 अक्टूबर तक बंद रहेगा. पुल के मेंटेनेंस को लेकर अब्दुल बारी सेतु के उत्तरी लेन को 15 सितंबर से 23 अक्टूबर तक बंद करने का निर्णय लिया गया है. इस दौरान उत्तरी लेन से सड़क मार्ग पर आवागमन बंद रहेगा.

Ad.

डीएम रोशन कुशवाहा के द्वारा दिए गए आदेश के अनुसार इस दौरान सप्ताह में मंगलवार और शुक्रवार को दिन में 7 बजे सुबह से लेकर शाम 5 बजे तक मरम्मत कार्य चलेगा. इस दौरान इस लेन से सभी प्रकार की वाहनों का परिचालन पटना और आरा दोनों तरफ से बंद रहेगा. डीएम ने यह आदेश रेलवे के द्वारा पुल का मरम्मत कार्य कराने के लिए मांगे गए समय के बाद दिया है.

डीएम ने जिला परिवहन पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ-साथ कोईलवर थानाध्यक्ष और यातायात प्रभारी को परिचालन बंद होने के दौरान अन्य सभी प्रकार की व्यवस्था करने का आदेश भी दिया है. एसडीओ और एसडीपीओ को डीएम ने मरम्मत कार्य चलने के दौरान आवागमन बंद रहने पर मजिस्ट्रेट और पुलिस बलों की तैनाती करने का भी निर्देश दिया है. उन्होंने पटना जिले के दानापुर क्षेत्र के एसडीओ और एसडीपीओ से समन्वय बनाकर परिचालन बंद रहने के बेहतर परिवहन करने को कहा है.

डीएम रोशन कुशवाहा के द्वारा मरम्मती कार्य चलाने का दिए गए निर्देश के अनुसार 15 सितंबर से लेकर 23 अक्टूबर के बीच महज 12 दिन ही कार्य चलेगा. इनमें 15 सितंबर, 18 सितंबर, 22 सितंबर, 25 सितंबर, 29 सितंबर, 2 अक्टूबर, 6 अक्टूबर, 9 अक्टूबर, 13 अक्टूबर, 16 अक्टूबर, 20 अक्टूबर और 23 अक्टूबर को मरम्मत कार्य चलने के कारण उत्तरी लेन से सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन बंद रहेगा.

rohtasdistrict:
Related Post