बिक्रमगंज: आपसी विवाद में फायरिंग, गांव के युवक को पेट व बांह में लगी गोली; लोगों ने खदेड़कर 4 बदमाशों को पकड़ा

बिक्रमगंज थाना क्षेत्र की बलुआही गांव में शनिवार देर रात हुई फायरिंग में ऑनलाइन फार्म भरकर घर लौट रहे एक छात्र को गोली लग गई. जख्मी छात्र बलुआही निवासी ललन साह उर्फ मंगरु साह के 18 वर्षीय पुत्र उमेश कुमार बताया जाता है. गोली युवक की दायीं तरफ पंजरी व छाती में लगी है. घायल युवक का बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बताया जाता है कि चार युवक बलुआही गांव में गाड़ी से आए थे. वहां हुए विवाद में उनके द्वारा फायरिंग की गई. जिसके बाद ग्रामीण जमा हो गए तो युवक भागने लगे. भागने के क्रम में की गई फायरिंग में गांव के एक युवक को गोली लग गई. इसके बाद ग्रामीणों ने खदेड़कर चारों को पकड़ लिया और जमकर पीटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को अपने कब्जे में लेते हुए इलाज के लिए बिक्रमगंज भेज दिया.

बिक्रमगंज एसडीपीओ कुमार संजय ने बताया कि बलुआही में चार बाहरी युवक दो पक्षों में हुए विवाद को ले पहुंचे थे. उन युवकों द्वारा फायरिंग की गई. इसके बाद जुटे ग्रामीणों द्वारा उन्हें पकड़ा गया, इस क्रम में उनके द्वारा किए गए फायरिंग में गांव के एक लड़के को गोली लगी है. बताया कि फायरिंग करने वाले युवकों इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मामले की जांच चल रही है.

rohtasdistrict:
Related Post