बिक्रमगंज: अलग-अलग दुर्घटना में दो युवकों की मौत

रोहतास जिले के बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र में बुधवार को दो अलग-अलग दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. पहली घटना संझौली रेलवे हाल्ट की है, जहां 57/E समपार उदयपुर रेलवे क्रॉसिंग के समीप एक युवक की मौत हो गई. मृतक भोजपुर जिले के जगदीशपुर निवासी श्रीनिवास चौधरी का पुत्र 35 वर्षीय हरेराम चौधरी है. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस एवं रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि मृतक युवक शादी समारोह में खाना बनाने का काम करता था. वो संझौली में मंगलवार को किसी के घर खाना बनाने के लिए गया था. बुधवार की सुबह वह काम खत्म कर ट्रेन पकड़ने गया था, लेकिन शव रेल पटरी पर मिला. युवक के सिर में गंभीर चोट लगी है. संभवतः रेल ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आया होगा.

संझौली थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि रेल ट्रैक पर युवक का शव मिला है. शव की पहचान के बाद परिजनों को सूचना दे दी गई है. पोस्टमॉर्टम के लिए शव को सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है.

दूसरी घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र की है, जहां बिक्रमगंज-डेहरी स्टेट हाईवे पर रेलवे फाटक के पास बुधवार की देर शाम सड़क पार कर रहे एक युवक को ट्रक ने कुचल दिया. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मानी गांव निवासी काशीनाथ पासवान के पुत्र शक्ति शोले पासवान के रूप में की गई है. युवक बिक्रमगंज शहर में किसी काम के सिलसिले मे आया था. रेलवे फाटक के नजदीक सड़क पार कर रहा था, इसी दौरा विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उसे कुचल दिया.

घटना के बाद आसपास के लोगों ने ट्रक का पीछा भी किया, लेकिन तब तक ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो चुका था. उसके बाद आसपास के ग्रामीण थोड़ा आक्रोशित भी हुए, लेकिन उसके तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है.

Ad*
rohtasdistrict:
Related Post