रोहतास के इस निजी अस्पताल में शुरू होगा कोरोना का इलाज, हर बेड पर ऑक्सीजन की सुविधा, अपने खर्च पर करा सकेंगे कोरोना का इलाज

फाइल फोटो

कोरोना का इलाज कराने के लिए सरकारी अस्पतालों में इंतजार कर रहे लोगों के लिए सुकून देनेवाली खबर है. रोहतास के जमुहार स्थित नारायण चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में कोरोना संक्रमितों के लिए आइसोलेशन वार्ड में इलाज पहले से ही चल रहा था. अब इस अस्पताल में प्राइवेट वातानुकूलित वार्ड भी शुरू होगा, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर मरीज सीधे भर्ती हो सकते हैं. इस वार्ड के हर बेड पर ऑक्सीजन की व्यवस्था होगी. जिसको लेकर रोहतास डीएम पंकज दीक्षित एवं सिविल सर्जन सुधीर कुमार अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण भी किये है. मिली जानकारी के मुताबिक आइसोलेशन वार्ड में शुरुआत में 40-50 बेड भी आरक्षित कर दिये गये हैं. जरूरत के मुताबित बाद में बेड की संख्या बढ़ाया भी जा सकता है.

अस्पताल में लोगों को अपना पैसा खर्च कर उपचार कराना होगा. जिला प्रशासन ने कोविड-19 मरीजों के इलाज के लिए अस्पताल के चार्ज को एक सीमा तक तय कर दी है. अगर कोई मरीज आइसोलेशन वार्ड में भर्ती होता है तो उसे तय सीमा से ज्यादा नहीं लिए जा सकेंगे.

rohtasdistrict:
Related Post