रोहतास: मोटर पार्टस व्यवसायी पिता-पुत्र का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में एक और अपराधकर्मी गिरफ्तार, 8 पहले भेजे जा चुके जेल

रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र में मोटर पार्टस व्यवसायी अपहरण कांड में शामिल एक अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया है. जो रोहतास पुलिस के दूसरे टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल है. इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी विनीत कुमार ने गुरुवार को बताया कि बीते 10 जून 2023 को डेहरी के एमएस मोटर्स दुकान के मालिक एवं उसके बेटे को तीन करोड़ रुपये की फिरौती के लिए अज्ञात अपराधियों के द्वारा अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम का गठन कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा था.

एसपी ने बताया कि इस कांड का पहले ही उद्वेदन किया जा चुका है तथा लूट व हत्याकांड में शामिल आठ अपराधकर्मियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. जबकि गुप्त सूचना मिली कि अन्य एक अभियुक्त दरिगांव ओपी अंतर्गत खैरा गांव के पास छिपा हुआ है. जिसके बाद छापेमारी के दौरान पुलिस टीम एवं जिला सूचना इकाई की टीम ने प्राथमिकी अभियुक्त दरिगांव ओपी अंतर्गत खैरा निवासी सुजीत मेहता उर्फ सुजीत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास 20 हजार रुपए नगद और दो मोबाइल भी बरामद किया गया है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मी द्वारा उक्त कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. बताया कि गिरफ्तार सुजीत मेहता को जिले के टॉप टेन अपराधियों में से एक चिन्हित किया गया है. जिसपर डेहरी के अलावे सासाराम नगर, चेनारी थाना एवं दरिगांव थाना में मामले दर्ज हैं.

rohtasdistrict:
Related Post