भभुआ में दारोगा भर्ती परीक्षा देने आई महिला सिपाही की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत, सासाराम RPF ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा

कैमूर जिले के भभुआ रोड स्टेशन के समीप DFCCI लाइन पर रविवार को मालगाड़ी की चपेट में आने दारोगा भर्ती परीक्षा देने आई महिला सिपाही की मौत हो गई. मृतका की पहचान मोहनियां थाना क्षेत्र के भुंडी टेकारी ग्राम निवासी राजकुमार चौधरी की पुत्री 23 वर्षीय रजनीगंधा चौधरी के रूप में हुई. वह सुपौल जिले के भीमनगर में बिहार स्पेशल आर्म्ड पुलिस 12 (बिसैप) में तैनात थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रजनीगंधा दारोगा भर्ती परीक्षा देने के लिए रविवार को मोहनियां पहुंची थी. स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद अपने गांव जा रही थी. स्टेशन से डड़वां जाने वाले पथ में बने अंडर पुल में पानी भरे होने के कारण वह डीएफसीसी लाइन पार कर रही थी. इसी दौरान मालगाड़ी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. राजकीय रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद उसके बैग से मिले पहचान पत्र व आधार कार्ड से पहचान हुई. पुलिस ने मृतका के स्वजन को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची सासाराम आरपीएफ की टीम ने कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

सासाराम आरपीएफ थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि रजनीगंधा सुपौल में बिसैप में तैनात थी. वह रविवार को दारोगा भर्ती परीक्षा देने के लिए मोहनियां आई थी. ट्रेन से उतरकर गांव जाने के लिए डीएफसीसी रेल लाइन पार कर रही थी. इसी दौरान मालगाड़ी से कटकर उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया गया.

rohtasdistrict:
Related Post