रोहतास: शौच के लिए गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज; आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

फाइल फोटो

रोहतास जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र के एक गांव के बधार में दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले को पीड़िता की विधवा मां ने स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज करायी है. पांच युवकों को इस मामले में नामजद आरोपित किया गया है. पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल सासाराम ले गई है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है गांव में एक बारात आई हुई थी. 15 वर्षीय पीड़िता अपनी कुछ अन्य सहेलियों के साथ बारात देखने गई गयी थी. इसी दौरान रात में शौच करने के लिए सड़क किनारे खेत में गयी थी. जहां अकेली लड़की देखकर गांव के ही बंशी यादव, संतोष यादव, प्रदीप यादव, चंदीप यादव व एक अन्य आरोपी ने किशोरी का मुंह बांधकर गांव के बधार में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने घर पहुंचकर सारी बात अपनी मां को बताई. जिसके बाद मंगलवार को पीड़िता के मां ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. घटना से गांव में आक्रोश है.

थानाध्यक्ष जीतेंद्र यादव ने बताया कि मामले में पांच लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है. बताते चले कि पिछले माह नौहट्टा थाना क्षेत्र के ही डबुआ मोड़ के समीप जंगल में एक दलित युवती के साथ दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया था. मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

rohtasdistrict:
Related Post