‘ये मेरा अंतिम चुनाव है’, नीतीश कुमार ने प्रचार के आख‍िरी दिन किया ऐलान

बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. अंतिम चरण के लिए शनिवार को मतदान होगा. इसके लिए आज शाम पांच बजे प्रचार अभियान थम जाएगा. आखिरी दिन प्रचार करते हुए नीतीश कुमार ने इस चुनाव को अपना अंतिम चुनाव करार दिया है.

Ad.

पूर्णिया जिले की धमदाहा विधानसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे नीतीश कुमार ने कहा, ‘जान लीजिए, आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. परसो मतदान होगा. ‘ये मेरा अंतिम चुनाव है.. अंत भला तो सब भला.. बताइये जिताइयेगा ना लेसी सिंह को?’

बता दें कि नीतीश कुमार 2005 से ही बिहार के मुख्यमंत्री हैं. मुख्यमंत्री बनने से पहले वे अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में रेल मंत्री रहे. आज की जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने अपने पुराने दिनों को भी याद किया और कहा कि रेल मंत्री रहते हुए भी मैं लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर रहता था.

जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने अगले पांच साल का खांका भी पेश किया. उन्होंने कहा कि अगले पांच साल में औधोगिक नीति लागू की जाएगी, जिसकी पूरी तैयारी की जा चुकी है. बिहार में औधोगिक नीति लागू होने के बाद बिहार से पलायन समाप्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार लगातार विकास के पथ पर चल रहा है. विपक्ष पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि वे सिर्फ अपने परिवार की बात करते हैं और एनडीए बिहार के करोड़ो परिवार की बात करता है. अब बिहार के लोगों को चुनना है कि उन्हें कौन सरकार चाहिए. उन्होंने कहा कि दोबारा सरकार में आने का मौका जनता देती है तो पूरे राज्य में उद्योग का जाल बिछाया जाएगा ताकि न केवल बिहार के लोगों को रोजगार मिलेगा बल्कि बाहर के लोग भी बिहार रोजगार करने आएंगे.

rohtasdistrict:
Related Post