रोहतास वन प्रमंडल द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस पर ऑनलाइन प्रतियोगिता, ऐसे लें भाग

पांच जून को विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में रोहतास वन प्रमंडल द्वारा प्रकृति-चित्रण प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. सोशल डिस्टेंस को देखते हुए ये प्रतियोगिता पूर्णतः ऑनलाइन मोड में की जाएगी. रोहतासडीएफओ प्रद्युम्न गौरव ने बताया कि यह प्रतियोगिता दो श्रेणियों में आयोजित की गयी है. पहली श्रेणी स्कूली बच्चों द्वारा बनाई गई पेंटिंग की है. इसमें भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागी अपनी बनाई हुयी पेंटिंग को rohtasforest@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से भेज सकते हैं. पेंटिंग के साथ अपना नाम, पता, विद्यालय का नाम और मोबाइल नंबर अवश्य भेजें. विषय(Subject) में Painting Competition डालना है. एंट्री भेजने की अंतिम तिथि 5 जून, 2020 है.

द्वितीय श्रेणी फोटो प्रतियोगिता है जो सभी के लिए है. इसमे भाग लेने के इच्छुक कोई भी व्यक्ति खुद के द्वारा खींची गई प्रकृति अथवा पर्यावरण से संबंधित फोटोग्राफ तथा उस से संबंधित संक्षिप्त जानकारी rohtasforest@gmail.com पर भेजें. फोटो के साथ अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर अवश्य भेजें. विषय (Subject) मे Photo Competition डालें. एंट्री भेजने की अंतिम तिथि 5 जून, 2020 है.

प्रत्येक श्रेणी मे वन विभाग की तरफ से प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय पुरस्कार दिया जाएगा. साथ ही विजेताओं को रोहतास डीएफओ के साथ एक दिन रह वन विभाग के क्रियाकलाप को नजदीक से जानने का मौका मिलेगा.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post