एक नवंबर से डेहरी के रास्ते चलेगी पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस, यहां देखें समय-सारणी, लोगों ने दिया था धरना

पूर्व मध्य रेलवे ने पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस को डेहरी के रास्ते चलाने का निर्णय लिया है. इसके लिए टीम डेहरीयन्स के युवाओं, डेहरी चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स समेत अन्य संगठनों ने स्टेशन परिसर में धरना भी किया था. रेलवे द्वारा जारी नए पत्र के अनुसार पटना-सिंगरौली एक नवंबर से डेहरी आन सोन के रास्ते चलेगी. पटना से प्रतिदिन 10.30 बजे दिन में खुलकर गया होते डेहरी-ऑन-सोन स्टेशन 14.50 बजे पहुंचेगी. डेहरी से यह ट्रेन 15.10 बजे खुलकर जपला, गढ़वा होते रेणूकोट सिंगरौली जाएगी.

वहीं सिंगरौली से खुलकर यह ट्रेन 7.45 बजे डेहरी-ऑन-सोन स्टेशन पहुचेगी और 8.05 बजे यहां से खुलकर गया होते हुए 12.45 बजे पटना पहुचेगी. विदित हो कि पलामू लिंक एक्सप्रेस से सिंगरौली कोच को हटाकर पटना से गत 12 अक्टूबर से सोननगर के रास्ते पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस को चलाया जा रहा है. जिसको लेकर डेहरीवासी आक्रोशित थे. स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी ईसीआर के जीएम से इस ट्रेन को डेहरी-ऑन-सोन के रास्ते चलाने की मांग की थी.

इस ट्रेन का परिचालन डेहरी के रास्ते करने के लिए टीम डेहरीयन्स के युवाओं, डेहरी चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स समेत अन्य संगठनों ने गत 17 अक्टूबर को स्टेशन परिसर में धरना दिया था. स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी रेल मंत्री और पूर्व मध्य रेलवे के वरीय अधिकारियों को उक्त ट्रेन को डेहरी के रास्ते चलाने की मांग की थी. पटना-सिंगरौली ट्रेन को डेहरी-ऑन-सोन के रास्ते चलाने के निर्णय का स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों ने खुशी जताया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post