बीसीए अंतरजिला टी-20 में रोहतास बना शाहाबाद जोन का चैम्पियन

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में खेले जा रहे अंतरजिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के आखिरी दिन रोहतास जिला क्रिकेट टीम चैम्पियन बन क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गया. आरा के महाराजा कॉलेज खेल मैदान पर पांचवा व अंतिम दिन का मैच रोहतास जिला टीम बनाम बक्सर जिला टीम के बीच और भोजपुर जिला टीम बनाम कैमूर जिला टीम के बीच खेला गया.

Ad.

टॉस जीतकर रोहतास जिला क्रिकेट टीम के कप्तान ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया. बक्सर के टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाया, जबकि रोहतास के टीम ने 14.3 ओवर पर चार विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाया. जबकि भोजपुर के टीम ने 32 रन से कैमूर के टीम को पराजित किया. भोजपुर के टीम ने 20 ओवर में 10 विकेट खोकर कर 128 रनों का लक्ष्य कैमूर के टीम के समक्ष रखा था. जिसमें रोहतास जिला क्रिकेट टीम शाहाबाद जोन का चैंपियन बना.

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले रोहतास जिला क्रिकेट टीम के राहुल कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. शाहाबाद जोनअंतरजिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा भेजे गए पर्यवेक्षक प्रकाश कुमार की देखरेख में आयोजित किया गया. बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बीसीसीआई द्वारा जारी मुश्ताक अली टी-20 डोमेस्टिक टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए समय का अभाव होने के कारण जोनल टीम का गठन कर अंतर जोनल मुकाबला खेला जाएगा. जिसके कारण इस टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मुकाबला अंतरजोनल  मुकाबला खेलने के बाद खेला जाएगा. जिसकी तिथि और मैच फिक्सचर जल्द ही घोषित कर दी जाएगी.

rohtasdistrict:
Related Post