दिनारा में पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह बोले- NDA से डेढ़ गुना अधिक मिलेगा वोट, बक्सर लोकसभा सीट पर लोकल बनाम बाहरी की लड़ाई

बक्सर लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी व पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह शनिवार को रोहतास जिले के दिनारा पहुंचे. जहां उन्होंने बेलवइया में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जनसंपर्क अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि इस बार बक्सर लोकसभा चुनाव का मुख्य मुद्दा बाहरी बनाम स्थानीय है. भागलपुर और गांपालगंज से आकर लड़ने वालों का विकास से कोई लेना-देना नहीं है. उल्लेखनीय है कि भाजपा के निवर्तमान सांसद अश्विनी चौबे भागलपुर के हैं, जबकि भाजपा ने इस बार मिथलेश तिवारी को उम्मीदवार बनाया है, जो गोपालगंज के रहने वाले हैं. जिसे सुधाकर सिंह मुख्य मुद्दा बना रहे हैं.

पूर्व मंत्री ने कहा कि बक्सर लोकसभा क्षेत्र में 6 विधानसभा क्षेत्र हैं. सभी क्षेत्रों में राजद और इंडिया गठबंधन के ही विधायक हैं. गत विधानसभा चुनाव में यहां गठबंधन को एनडीए से डेढ़ गुना वोट मिला था. कहा कि लोकसभा चुनाव में भी हमें डेढ़ गुना वोट मिलेगा, हम रेकार्ड मत से जीतेंगे. कहा कि उनके पिता जगदानंद सिंह जब बक्सर के सांसद थे, तब 20 हजार करोड़ से यहां कई योजनाओं को कार्यान्वित किया गया था. जिसके अंतर्गत बक्सर आरा-फोरलेन का निर्माण भी किया गया था. कहा कि अगर वो जीतेंगे तो 40 हजार करोड़ की योजनाएं बक्सर के लिए लाएंगे. जिससे पढ़ाई, दवाई कमाई, कार्रवाई एवं सुनवाई की सरकार सत्ता में आएगी. बता दें कि बक्सर लोकसभा क्षेत्र में अंतिम चरण में 1 जून को चुनाव होना है.

rohtasdistrict:
Related Post