काराकाट में अभद्र टिप्पणी को लेकर मारपीट में एक ही परिवार की दो महिला समेत पांच घायल, चेनारी में पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में मारपीट में पांच घायल

रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के कायस्थ बहुआरा गांव में शनिवार को महिला को अपशब्द कहने पर हुए विवाद में मारपीट में एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है.

बताया गया कि अभद्र टिप्पणी करने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई. एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए. घायलों में विनोद राम, रामवचन राम, तेतरा देवी, इंदु कुमारी और मुन्ना राम को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. इस संबंध में पुलिस में भी शिकायत की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उनके छोटे भाई की पत्नी पर गलत बात बोली गई. बताया कि हम लोग समझाने गए. इसके बाद चार लोग लाठी-भाला ले कर आए और हमला कर दिया. मारपीट में पांच लोग घायल हो गए.

इधर, चेनारी थाना क्षेत्र के केनारकला गांव में दो पक्षों के बीच विवादित जमीनी पर पानी निकासी के सवाल पर जमकर लाठी-डंडा और ईंट-पत्थर से मारपीट हुई. जिसमें दोनों पक्ष से पांच लोग घायल हो गए.

rohtasdistrict:
Related Post