रोहतास: बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पेट्रोलिंग टीम पर की फायरिंग, एक सिपाही के कलाई में लगी गोली

रोहतास के दरिगांव ओपी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात धनकी जामुन मोड़ के समीप चेकिंग के दौरान अपराधियों ने पुलिस बल पर फायरिंग कर दी. घटना में एक सिपाही की कलाई में गोली लग गई. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घायल पुलिस जवान की पहचान सासाराम नगर थाना क्षेत्र में तैनात सिंधु कुमार महतो के रूप में हुई है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सासाराम नगर थाने में तैनात सिपाही सिंधु कुमार अपने एक साथी पुलिसकर्मी मदन कुमार के साथ रात्रि गश्ती पर बाइक से जा रहे थे. धनकी जामुन मोड़ के पास रात के करीब 11:15 बजे गस्ती दल ने तीन युवकों को एक बाइक पर सवार होकर आते देखा. पुलिस को संदेह हुआ तो रुकने का इशारा किया. लेकिन बाइक सवार बदमाश नहीं रुके. बदमाशों ने पुलिस टीम पर निशाना साधते हुए फायरिंग शुरू कर दी और भाग चले. इस घटना में दोनों जवानों की जान बाल-बाल बच गई. लेकिन सिपाही सिंधु कुमार की कलाई पर गोली लग गई. सिंधु कुमार समस्तीपुर का रहने वाला है. उन्हें साथी मदन कुमार ने सासाराम सदर अस्पताल में ले आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

मामले में रोहतास एसपी विनीत कुमार ने कहा है कि पुलिस जवानों पर जानलेवा हमले की प्राथमिक की दर्ज की गई है. अज्ञात अपराधियों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. गहन जांच के लिए सासाराम एसडीपीओ के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेटिंग टीम का गठन कर दिया गया है. एसआईटी अपराधियों की धर पकड़ के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. पुलिस ने आम जनों से अपील किया है कि कोई संदिग्ध अगर उन्हें मिलता है तो पुलिस को सूचना दें ताकि अपराधियों को पकड़ा जा सके.

rohtasdistrict:
Related Post