रोहतास: दादी को लेकर गांव जा रहा था युवक, लूट का विरोध करने पर गोली मार अपराधियों ने किया घायल

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के छोटकी चेनारी गांव के पास शिवसागर-चेनारी स्टेट हाईवे पर बुधवार को लूट के दौरान अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक पर गोली चला दी. गोली युवक के पैर में लगी है. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

बताया जाता है कि युवक अपनी दादी को सासाराम से खरीदारी कराकर अपने गांव चेनारी लौट रहे थे. तभी अपराधी अपाची बाइक से ओवरटेक कर बाइक सवार दंपती को शिवसागर-चेनारी रोड पर चनवा मोड़ के पास रोक लिया और रूपए व सोने की चेन छीनने लगे. छिनाझपटी में अपराधी जमीन पर गिर पड़े. आस-पास से लोगों के मौके पर दौड़कर आते देखकर अपराधी घबरा गए और गोली चला दी. जो बाइक सवार डुमरिया निवासी निलेश कुमार को लगी. इसके बाद अपराधी सोनहर रोड से भाग निकले.

हालांकि इस दौरान लूटपाट का प्रयास असफल हो गया. ग्रामीण के सहयोग से घायल को सासाराम के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. उसकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जाती है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई. पुलिस का कहना है कि अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post