रोहतास: छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ईंट-पत्थर से हमला, तीन सिपाही चोटिल; 10 नामजद व 11 अज्ञात पर प्राथमिकी

रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहराढ़ गांव में मंगलवार को शराब को लेकर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया. जानकारी के अनुसार, शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग की टीम को चारों तरफ से घेरकर ईंट पत्थर से हमला बोल दिया.

इस दौरान उत्पाद विभाग की वाहनों को भी क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया गया है. किसी तरह उत्पाद विभाग के कर्मियों ने भाग कर अपनी जान बचाई. हमले में उत्पाद विभाग के तीन सिपाही घायल को चोट लगी हैं. घायल सिपाही नीतीश कुमार, धर्मेंद्र कुमार और मनीष को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने तीनों सिपाही का इलाज किया.

बताया जाता है कि डेहरी से उत्पाद विभाग की टीम जब बहरार गांव के पास पहुंची तो कुछ युवक बाइक पर शराब लेकर जा रहे थे. जब उसे पकड़ा गया और गिरफ्तार किया गया तो आसपास के लोग उग्र हो गए. उग्र लोगों ने उत्पाद विभाग के पुलिसकर्मियों पर ईंट पत्थरों से हमला कर दिया. साथ ही शराब के साथ पकड़े गए युवक को भी छुड़ा कर साथ ले गए.

सदर अस्पताल सासाराम के चिकित्सक डा. धर्मेश ने बताया कि घायल 3 सिपाही को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. एक जवान को गंभीर चोट लगी है. घायल सभी का इलाज किया जा रहा है. उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त तारिक महमूद ने घटना की पुष्टि की है. सासाराम मुफ्फसिल थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में उत्पाद विभाग के द्वारा 10 पर नामजद और 11 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. छापेमारी की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post