रोहतास: दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में होमगार्ड जवान और रेलकर्मी की मौत

रोहतास जिले में दो अलग-अलग दुर्घटना में सोमवार को एक होमगार्ड जवान एवं एक रेलकर्मी की मौत हो गई. पहली घटना नोखा थाना क्षेत्र के भवरह गांव की है, जहां पोखरा में गिरकर डूबने से एक होम गार्ड जवान की मौत हो गई. मृतक भवरह गांव निवासी 55 वर्षीय जवाहर लाल सिंह बताई जा रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार वे नौहट्टा थाना में होम गार्ड के रूप में पदस्थापित थे, फिलहाल छुट्टी पर घर आये थे. सुबह में घर के पास ही आहर के तरफ गए थे. कुछ घंटे बाद लोगों ने पुल के पास उनके शव को तैरते देखा तो हल्ला किया. घर नजदीक होने के कारण परिजन पहुंच कर शव को बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

दूसरी घटना शिवसागर की है, जहां एनएच दो पर सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आकर शिवसागर निवासी 51 वर्षीय असगर अली की मौत हो गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक असगर अली रेलवे कर्मचारी थे, जो रविवार देर रात में ड्यूटी के बाद अपने घर जा रहे थे. तभी सड़क पर करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई. सूचना पर मृतक कर्मचारी के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया.

rohtasdistrict:
Related Post