रोहतास: पवन सिंह का साथ देना जदयू के नेताओं को पड़ा भारी, प्रखंड अध्यक्ष सहित 3 निष्कासित; जिलाध्यक्ष बोले- पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कई सबूत

फाइल फोटो: जदयू जिलाध्यक्ष अजय सिंह कुशवाहा

रोहतास में पवन सिंह के समर्थन में आना जदयू के तीन नेताओं को महंगा पड़ गया. दअरसल काराकाट संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी व भोजपुरी अभिनेता एवं गायक पवन सिंह का साथ देने के मामले को लेकर जदयू रोहतास के तीन नेताओं पर गाज गिर गई है.

काराकाट संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी पावर स्टार पवन सिंह का साथ देने के मामले में रोहतास जिला जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष अजय सिंह कुशवाहा ने अपने विशेषाधिकार का प्रयोग करते हुए पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर तीन नेताओं को निष्कासित किया है. उक्त आशय का प्रेस विज्ञप्ति जिलाध्यक्ष ने शनिवार को जारी किया है. प्रदेश अध्यक्ष को ​भेजे गए पत्र में कहा गया है कि तीनों पार्टी के पदाधिकारी निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के साथ देखे जा रहे हैं. इस कारण तीनों लोगों को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

जिलाध्यक्ष ने बताया कि राजपुर प्रखंड अध्यक्ष झुन्ना सिंह, जिला महासचिव सूरज पासी एवं सूर्यवंश कुशवाहा के बारे में लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहने के ठोस और पुख्ता सबूत मिले हैं. कई बार निर्देश और चेतावनी दिए जाने के बावजूद इन लोगों ने अपने आचरण और रवैया में कोई सुधार नहीं किया. उनके द्वारा लगातार किए जा रहे अनुशासनहीनता से क्षुब्ध होकर यह कदम उठाया गया है. कहा कि अगर भविष्य में भी कोई पार्टी कार्यकर्ता इस प्रकार पार्टी विरोधी कार्यो में संलिप्त पाया जाएगा तो इसी प्रकार की कठोर कार्रवाई की जाएगी. जिलाध्यक्ष अजय सिंह कुशवाहा के द्वारा नवनीत राय को राजपुर प्रखंड के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया गया.

rohtasdistrict:
Related Post