रोहतास: टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल खुर्शीद गिरफ्तार, दो थानों में दर्ज हैं चार मामले

रोहतास पुलिस ने टॉप-10 लूटकांड की सूची में शामिल अंतरजिला अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया है. एसपी विनित कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मी बक्सर जिले के इटाढ़ी निवासी खुर्शीद अंसारी है. जिसपर दिनारा व नटवार थाने में चार मामले दर्ज हैं.

एसपी ने बताया कि दिनारा थाना क्षेत्र में 3 मार्च 2023 को बक्सर से दिनारा जाने के दौरान दिनारा नहर के पास दो बाइक पर सवार व्यक्तियों के द्वारा देशी कट्टा का भय दिखाकर नगद तीन हजार, मोबाइल एवं एक बाइक लूटपाट करने की घटना कारित हुई थी. इस संबंध में वादी रविन्द्र कुमार के लिखित आवेदन के आधार पर दिनारा थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया था. मामले में एसपी के निर्देशन पर दिनारा थानाध्यक्ष दिनारा एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी का एक विशेष टीम गठित किया गया था.

विशेष टीम के द्वारा जगह-जगह लगातार छापेमारी किया जा रहा था, लेकिन पुलिस के गिरफ्तारी के भय से अपराधकर्मी भागे फिर रहे थे. इसी क्रम में गुप्त सूचना पर विशेष टीम ने उक्त घटना में संलिप्त अपराधकर्मी खुर्शीद अंसारी को बक्सर के इटाढ़ी से गिरफ्तार किया. एसपी ने कहा कि उक्त अपराधकर्मी के द्वारा इस कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया गया है. कांड में संलिप्त अन्य अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी किया जा रहा है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Ad*
rohtasdistrict:
Related Post