रोहतास: बोलेरो और पिकअप वैन में टक्कर में चालक की मौत, घटना के बाद बोलेरा सवार फरार; बोलेरो के अंदर मिली शराब की टूटी बोतले

रोहतास जिले के भानस ओपी क्षेत्र में एनएच-30 पर बुधवार की सुबह सड़क दुर्घटना में डेयरी वाहन चालक की मौत हो गई. बताते हैं कि कोचस आ रही डेयरी वाहन में पीछे से बोलेरो ने टक्कर मार दी. इसके बाद डेयरी वाहन एनएच के बगल के नहर के चाट में जा गिरा, जिससे डेयरी वाहन के चालक की मौत हो गई.

बताया जाता है कि बोलेरो सवार सभी लोग भाग गए हैं और गाड़ी में शराब की टूटी बोतले पड़ी है. मृतक के परिजनों ने शराब तस्करों पर डेयरी वाहन के चालक पर हत्या का आरोप लगाया है. गाड़ी मालिक मंजीत पाल ही वाहन चला रहा था.

घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि डेयरी वाहन गिरा है और चालक का शव सड़क पर पड़ा है. टक्कर मारने वाले बोलेरो का भी शीशा टूटा है. बोलेरो सवार सभी लोग फरार थे. बोलेरो के अंदर शराब और बीयर की फूटी बोतलें पड़ी है.

परिजनों का आरोप है कि बोलेरों में शराब ले जाई जा रही थी. दुर्घटना के बाद विवाद या पहचाने जाने के डर से तस्करों ने डेयरी चालक की हत्या कर दी है. भानस ओपीध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है. घटना की जांच की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post