डेहरी: अनियंत्रित कार की चपेट में आने शख्स की मौत, अस्पताल में भर्ती पत्नी को खाना देकर लौटने के दौरान हुआ हादसा

रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के तारबंगला रोड के पड़ाव मैदान के समीप रविवार को एक अनियंत्रित कार ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दिया. जिसे प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के काजीचक गांव का निवासी 45 वर्षीय असगर अली के रूप में की गई है. वह अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी को खाना देकर पैदल गांव लौट रहा था.

पुलिस के अनुसार मृतक असगर अली तारबंगला स्थित एक निजी अस्पताल में अपनी पत्नी तमन्ना खातुन को भर्ती कराया था. रविवार को वह पत्नी के लिए नाश्ता व खाना लेकर अस्पताल गया था. अस्पताल से खाना देकर लौटने के दौरान डेहरी पड़ाव मैदान के समीप तारबंगला चौक की तरफ से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को डेहरी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया. जहां उसकी मौत हो गई. मृतक दिल्ली में मजदूरी का कार्य करता था. वह पत्नी के इलाज के लिए घर आया था. उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है. थानाध्यक्ष राजीव रंजन के मुताबिक कार और उसके चालक को पकड़ लिया गया ह. पीड़ित परिजनों की ओर से अभी तक आवेदन नहीं मिला है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post