रोहतास में पुलिस ने टॉप-20 में शामिल अपराधी को दबोचा, लूटकांड मामले में 3 साल से था फरार

रोहतास में पुलिस ने लूट कांड के टॉप-20 में शामिल एक कुख्यात लुटेरे को सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहौना गुमटी के पास से छापेमारी के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. इसके खिलाफ लूट की घटना के कांड दर्ज हैं. इस संबंध में रोहतास एसपी विनीत कुमार ने बताया कि जिले के टॉप-20 अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत लूटकांड में शामिल अपराधकर्मी पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. पवन शिवसागर थाना क्षेत्र के सिलारी का रहने वाला है.

एसपी ने बताया कि पवन को जिस मामले में गिरफ्तार किया गया वह 21 जुलाई 2020 का है. उस दिन सासाराम नगर थाना क्षेत्र के गौरक्षिणी दक्षिणी ओवर ब्रिज के समीप सुबह करीब पौने तीन बजे कुछ अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा अवैध हथियार का भय दिखाकर बाइक, मोबाइल एवं कैश लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. मामले में पीड़ित महावीर स्थान कुराईच के वार्ड नंबर 6 के रहने वाले राजू रंजन के लिखित आवेदन पर नगर थाना कांड संख्या 446/ 20 दर्ज किया गया था.

मामले में फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. इस दौरान पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी. इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि लूट मामले का आरोपी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहौना गुमटी के पास छिपा है. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मी के द्वारा इस कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया गया है. इस संबंध में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. 

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post