रोहतास: छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, महिला SI समेत 4 घायल; मामले में छह गिरफ्तार

रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मोरौना गांव में गुरुवार की रात छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. हमले में महिला सब इंस्पेक्टर समेत चार कर्मी घायल हो गए. पथराव में उत्पाद विभाग की गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई है. मामले में पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर मनौरा गांव में छापेमारी करने गई थी. गांव के एक टोले से शराब बेच रहे संतोष राम को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद गांव के दूसरे टोले में छापेमारी की गई, जहां से मनोज कुमार प्रजापति, देव कुमार राम और बंटी कुमार को पकड़ा गया. उत्पाद विभाग की कार्रवाई की जानकारी मिलते ही ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर जमा हो गए और उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया.

बताया गया कि लाठी-डंडे और पत्थर से अप्रत्याशित हमले के बाद उत्पाद पुलिस किसी तरह वहां से भागी. भागने के क्रम में कई को गंभीर चोटें आईं और गाड़िया क्षतिग्रस्त हो गई. हमले में जो पुलिसकर्मी जख्मी हुए उनमें उत्पाद विभाग की एसआई जूही राज, एएसआई राजीव कुमार सिंह एवं सिपाही सुमिर कुमार, पुलिका कुमारी शामिल है. प्राथमिक इलाज के बाद इन्हें रेफर कर दिया गया है. घटना की प्राथमिकी बिक्रमगंज थाने में शुक्रवार को दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले में छापेमारी कर रही है. पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post