रोहतास के इन छह कुख्यात फरार चल रहे अपराधकर्मियों पर राज्य सरकार ने घोषित किया इनाम, सूचना देने वालों को मिलेंगे 25 हजार; नाम रखा जाएगा गुप्त

रोहतास जिले के 6 कुख्यात फरार चल रहे अपराधकर्मियों को राज्य सरकार ने इनामी घोषित कर दिया है। एसपी विनीत कुमार ने बताया कि सूचना देने वालों को 25 हजार रुपए दिए जाएंगे। सूचना देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा।

एसपी ने बताया कि हत्या केस में फरार बघैला थाना क्षेत्र के सियावक गांव निवासी मुन्ना सिंह उर्फ वशिष्ठ सिंह के पुत्र अजीत सिंह पर 25 हजार का इनाम की घोषणा की गई हैं। अपहरण मामले में फरार सासाराम नगर थाना क्षेत्र के फजलगंज मुहल्ला निवासी रवि सिंह के पुत्र उज्ज्वल कुमार पर 25 हजार इनाम की घोषणा की गई है। आर्म्स एक्ट में फरार अकोढ़ीगोला थाना के प्रेम नगर गांव डीएन राय उर्फ बीएन राय के पुत्र सोनू सिंह पर भी 25 हजार का इनाम को घोषणा की गई है।

जबकि हत्या मामले में फरार शिवसागर थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी छोटे खां पर 25 हजार की पुरस्कार राशि की घोषणा की गई है। हत्या कांड में फरार सूर्यपुरा थाना के अगरेर खुर्द गांव निवासी अभय पांडेय पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। हत्या केस में ही फरार शोएब अंसारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

rohtasdistrict:
Related Post