रोहतास: GNSU में प्रबंधन संस्थान के फ्रेशर्स पार्टी में स्टूडेंट्स ने मचाई धूम

रोहतास जिले के जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय में प्रबंधन संस्थान के नवागंतुक छात्र-छात्राओं के लिए बुधवार को फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया. विश्वविद्यालय के देव मंगल सभागार में एमबीए, बीएमएस और बीबीए रूरल मैनेजमेंट के द्वितीय वर्ष के छात्रों ने फ्रेशर्स पार्टी के दौरान रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन भी किया. कार्यक्रम में छात्रों ने छठ महापर्व के भाव में भी नृत्य प्रस्तुत किया.

कार्यक्रम का शुभारंभ विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ महेंद्र कुमार सिंह, परीक्षा नियंत्रक डॉ कुमार आलोक प्रताप, सहायक कुल सचिव मिथिलेश कुमार सिंह एवं प्रबंधन संस्थान के निदेशक डॉक्टर विवेक शर्मा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. छात्रों को संबोधित करते हुए अतिथियों ने उन्हें नवागंतुक छात्रों को छोटे भाई की तरह व्यवहार देने के लिए कहा तथा नवागंतुक छात्रों से अपील की आप अपने सीनियर्स व शिक्षकों का सम्मान करें एवं विश्वविद्यालय का नाम रोशन हो ऐसा आचरण रखें. जिस उद्देश्य को लेकर संस्थान में आए हैं वह पूरा करें.

मौके पर प्रबंधन संकाय के प्रोफेसर सुधांशु वर्मा, प्रोफेसर रजनीश रतन, डॉ अभिषेक श्रीवास्तव, डॉक्टर सौरभ सिंहा राय, डॉक्टर अजय भूषण प्रसाद, कार्यक्रम समन्वयक पम्मी कुमारी के अलावे सभी शिक्षक व विभाग के छात्र मौजूद थे.

Ad*
rohtasdistrict:
Related Post