नोखा में अलग-अलग दुर्घटना में दो की मौत: एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, करंट लगने से किशोर की गई जान

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र में मंगलवार को अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक बुजुर्ग और एक किशोर की मौत हो गई. बताते हैं कि आरा-सासाराम रेलखंड पर ट्रेन की चपेट में आने से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान नोखा थाना क्षेत्र के कोन गांव निवासी राजकिशोर चौरसिया उर्फ किशोरी जी के रूप में हुई.

ग्रामीणों ने बताया कि ये सुबह शौच करके घर आ रहे थे, तभी नोखा स्टेशन से 200 मीटर दूर कोन गुमटी के समीप आरा की ओर जा रही आरा-रांची इंटरसिटी के चपेट में आ गए. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. मौके पर जुटे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

वहीं, नोखा थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई. मृतक किशोर की पहचान अजय महतो के पुत्र 17 वर्षीय प्रीतम कुमार के रूप में की गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोपहर में खेत की पटवन करने के दौरान विद्युत धारा प्रवाहित तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना जैसे ही गांव में मिली गांव में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post