नोखा: चचेरे भाई ने भाई को गोली मारकर की हत्या, चार नामजद

शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे लोग

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के भावां डिहरी गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है. गुरुवार की देर शाम को मृतक की पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसमें चार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी पूनम कुमारी ने आवेदन के मुताबिक नोखा थाना क्षेत्र के भावांडिहरी गांव में एक घर में पार्टी मनाई जा रही थी. इस दौरान आपस में विवाद हुआ. जिसमें स्वर्गीय रामजी सिंह के 30 वर्षीय पुत्र रविन्द्र कुमार को उमेश कुमार ने गोली मारकर घायल कर दिया. दोनों चचरे भाई बताये जा रहे हैं. घटना के बाद मुख्य आरोपी उमेश सिंह फरार हो गया. बताते हैं कि इस पार्टी में चार लोग शामिल थे.

सूचना पर नोखा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल रविन्द्र कुमार को इलाज के लिए नोखा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

घटना के बाद गांव में सन्नाटा फैला हुआ है. मृतक रविन्द्र आरा में रहकर ऑटो चला करके अपना जीविकोपार्जन करता था, जो बुधवार को ही अपने गांव आया था. पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है.

Ad*
rohtasdistrict:
Related Post