रोहतास: आपसी विवाद में पत्नी ने पति का धारदार हथियार से रेता गला, फिर हुई फरार

रोहतास जिले के तिलौथू थाना क्षेत्र के उत्तर पट्टी गांव में एक पत्नी ने अपने ही पति का धारदार हथियार से गला रेत दिया. घटना के बाद गांव वालों द्वारा गंभीर रूप से घायल सोनू चौधरी को स्थानीय पीएचसी ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया है. वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी घर से फरार है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

बताया जाता है कि तिलौथू स्थित उत्तर पट्टी गांव निवासी 35 वर्षीय सोनू कुमार चौधरी उसकी पत्नी सोनी देवी अक्सर लड़ाई झगड़ा करते थे. पास पड़ोस के लोगों द्वारा समझाकर झगड़े को खत्म कर दिया जाता था. इसी दौरान दोनों में फिर से झगड़ा हो गया. दोनों के बीच तू तू मैं मैं होते-होते हाथापाई तक जा पहुंची. उसके बाद पत्नी ने घर में रखा हुआ धारदार हथियार से अपने पति सोनू चौधरी की गला रेत डाली और घटना के बाद पत्नी घर छोड़कर फरार हो गई है.

मुहल्ले के लोगों ने जब शोर सुना तो दौर कर घर के अंदर पहुंचे. जहां देखा कि सोनू खून से लथपत था तथा फर्श पर छटपटा रहा है. जिसके बाद लोगों ने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया. ग्रामीणों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी पत्नी सोनी देवी मौके से फरार है. बताया जा रहा कि दंपति का फिलहाल कोई संतान नहीं है. तिलौथू थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पत्नी द्वारा पति पर हमला का मामला सामने आया है, घायल पति को प्राथमिक चिकित्सा के बाद रेफर कर दिया गया है.

rohtasdistrict:
Related Post