सासाराम: गायब किशोरी 15 दिन बाद मिली, पूछताछ में जुटी पुलिस

सासाराम नगर थाना क्षेत्र से बेदा नहर के पास फजलगंज के चंद्रवंशी नगर मोहल्ले से रहस्यमय ढ़ंग से गायब किशोरी को शुक्रवार को वापस अपने घर लौट आई है. 13 वर्षीया मंजू कुमारी के लापता होने के संबंध में लड़की के पिता मनोज कुमार ने नगर थाना में गुमशुदगी के संबंध में आवेदन दिया था. पुलिस बरामद किशोरी से पूछताछ की है. लेकिन, पूछताछ में मिली जानकारी के बारे में पुलिस विशेष जानकारी देने से परहेज कर रही है.

बताया जाता है कि प्रशासन की ओर से आयोजित नशा मुक्ति जागरूकता रैली में शामिल होने के लिए घर से बलथुआ-बेदा स्थित आइटीआइ के लिए निकली थी, उसी क्रम में वह गायब हो गई थी. दौड़ का समापन होने के काफी देर बाद तक घर नहीं पहुंचने पर पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था. सकुशल तरीके से घर वापस लौटने के बाद लापता किशोरी से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.

मामले का अनुसंधान कर रहे सब इंस्पेक्टर संजय कुमार रजक ने किशोरी के सकुशल बरामद होने की पुष्टि की है. अनुसंधानकर्ता ने बताया कि गायब हुई लड़की के सकुशल बरामदगी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा था. आशंका जताई जा रही है कि लड़की को सासाराम शहर या इसके आसपास के इलाका में छिपाकर रखा गया था. पुलिस की दबिश बढ़ने के बाद उसे मुक्त किए जाने का कयास लगाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

rohtasdistrict:
Related Post