सासाराम नगर निगम बोर्ड की सामान्य बैठक में कई बिंदुओं पर हुई चर्चा, नल-जल योजना के दोनों फेज के कामों की होगी जांच; खामी मिलने पर होगी कार्रवाई

सासाराम नगर निगम बोर्ड की सामान्य बैठक शनिवार को मेयर काजल कुमारी की अध्यक्षता में हुई. बैठक में नगर आयुक्त यतेंद्र कुमार पाल, उप मेयर सत्यवंति देवी एवं अन्य वार्ड पार्षद मौजूद थे. बैठक में सर्वप्रथम नौ मार्च 2024 को आहूत बोर्ड की बैठक की कार्यवाही की संपुष्टि की गई. इसके बाद नगर निगम क्षेत्र में नल-जल योजना फेज-1 एवं फेज-2 के संबंध में विचार विमर्श किया गया. नल-जल योजना फेज-1 एवं फेज-2 से संबंधित कराए गए कार्यों का प्रतिवेदन पीपीटी के साथ बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत किया गया.

बैठक के संबंध में जानकारी देते हुए नगर आयुक्त यतेंद्र कुमार पाल ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से नल जल की चर्चा हुई है. अब तक नल जल योजना फेज-1 एवं फेज-2 में जो भी कार्य हुआ उसकी जांच कराई जाएगी और जहां-जहां खामी पाई जाएगी, उसपर कार्रवाई की जाएगी. बुडको का काम जहां हो रहा है अगर कोई समस्या है तो जांच की जाएगी और खामी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. बैठक में नगर पार्षद सुकांति सिंह, गुलशन अफरोज, संजय अग्रवाल, अमित कुमार, सुनिता सिंह एवं अन्य मौजूद थे.

rohtasdistrict:
Related Post