डेहरी-बिक्रमगंज थानाध्यक्ष समेत छह इंस्पेक्टर का हुआ तबादला

शाहाबाद प्रक्षेत्र के डीआईजी के अनुमति के बाद रोहतास एसपी सत्यवीर सिंह ने डेहरी नगर थाना व बिक्रमगंज थानाध्यक्ष समेत से छह इंस्पेक्टरों का तबादला किया है. बताते चलें कि चार दिन पूर्व भी जिले के कई थानाध्यक्ष व पुलिस पदाधिकारी का तबादला हुआ था.

Ad.

रोहतास पुलिस अधीक्षक के मुताबिक डेहरी नगर थानाध्यक्ष के पद पर पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रशेखर गुप्ता को पदस्थापित किया गया है. वे पहले पुलिस लाइन डेहरी में थे. नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार को बिक्रमगंज पुलिस अंचल का इंस्पेक्टर बनाया गया है. बिक्रमगंज के थानाध्यक्ष राम बिलास चौधरी व पुलिस अंचल निरीक्षक इंतेखाब अहमद को पुलिस केंद्र में भेज दिया गया है. पुलिस केंद्र डेहरी से इंस्पेक्टर संजय कुमार सिन्हा को बिक्रमगंज थाना व सुबोध कुमार (दो ) को सासाराम पुलिस अंचल निरीक्षक के पद पर पदस्थापित किया गया है. उन्हें शिवसागर पुलिस अंचल के निरीक्षक का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है.

रोहतास एसपी सत्यवीर सिंह

एसपी सत्यवीर सिंह की मानें तो डीआईजी के ज्ञापांक 778 दिनांक 20 जुलाई के द्वारा दी गई अनुमति के आलोक में संबंधित सभी अंचल निरीक्षकों का पदस्थापन किया गया है. 24 घंटे के अंदर सभी इंस्पेक्टर को संबंधित नव पदस्थापित स्थान पर योगदान करने का निर्देश दिया गया है.

rohtasdistrict:
Related Post