रोहतास में डकैती की योजना बनाते दो अपराधी गिरफ्तार, कट्टा, बाइक व मोबाइल बरामद

प्रतीकात्मक तस्वीर

सासाराम नगर थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के तकिया मुहल्ला से बुधवार की रात एक घर में डकैती की योजना बना रहे दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. डकैतों का एक साथी मौके का फायदा उठा भागने में सफल रहा. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक मोटरसाइकिल, एक देशी कट्टा, एक बाइक व छह मोबाइल बरामद किया गया है.

Ad.

रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि सूचना मिली कि सासाराम शहर के बढ़ैयाबाग तकिया मुहल्ला निवासी नवनीत पाठक के घर में शिवसागर थाना क्षेत्र के करारी के रहने वाले व कई कांडों के वांछित अभियुक्त रंजन तिवारी उर्फ रवि ब्लेड उर्फ खेलाड़ी व अपने चार-पांच सहयोगियों के साथ हथियार से लैस होकर किसी घटना को अंजाम देने के लिए जुटा है. सूचना मिलते ही सासाराम नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह के नेतृत्व में टीम को मौके पर भेजा गया. टीम में एसआइ ब्रजेश कुमार सिंह समेत सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे. टीम ने छापेमारी कर रंजन तिवारी उर्फ रवि ब्लेड उर्फ खेलाड़ी को एक देसी कट्टा के साथ व सहयोगी बाल भगवान तिवारी को गिरफ्तार किया.

बाल भगवान तकिया मोहल्ला के साई टोला का रहने वाला है. जबकि एक अन्य अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. गिरफ्तार दोनों अपराधी शराब इ नशे में थे जिनका चिकित्सीय जांच कराया गया. चिकित्सक ने शराब पीने की पुष्टि की है. इस संबंध में बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2018 के अंतर्गत भी केस दर्ज किया गया. गिरफ्तार रंजन तिवारी पर नोखा थाना में चार मामले दर्ज हैं, जिनमें वह वांछित अभियुक्त था. एसपी ने बताया कि शेष बचे अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी अभियान की जा रही है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here