अकोढ़ीगोला: कैंची घोंप किशोर की हत्या, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

अकोढीगोला थाना क्षेत्र के मधुरामपुर गांव में गुरुवार को एक किशोर की कैंची घोप कर हत्या का मामला सामने आया है. किशोर को घर से बुला उसके दरवाजे पर ही इस घटना को अंजाम दे हमलावर भाग निकला. दरवाजे पर खून से लथपथ गिरे किशोर के स्वजन इलाज के लिए डेहरी ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. मृतक मधुरामपुर निवासी महेंद्र यादव का 12 वर्षीय पुत्र चिंटू कुमार बताया जाता है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि मृतक के पिता महेंद्र सिंह के अनुसार वे अपने पुत्र चिंटु कुमार के साथ घर पर मौजूद थे. दिन में करीब 12 बजे पड़ोस के ही रधुनाथ सिंह के 33 वर्षीय पुत्र रंगलाल उर्फ झुन्ना सिंह दरवाजा पर पहुंचा. उसने चिंटु को घर से बाहर बुलाकर गाली-गलौज करते हुए उसकी गर्दन में कैंची से वार करना शुरू कर दिया. जिससे चिंटू खून से लथपथ हो जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा, तो हमलावर वहां से भाग निकला. उसकी चीख सुन परिजन बाहर निकले और उसे आनन-फानन में इलाज के लिए डिहरी लेकर गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. इस दौरान एएसआइ राजीव ओझा ने भाग रहे आरोपित रंगलाल उर्फ झुना को पीछाकर गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने कहा कि पिता के फर्द बयान के आधा पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. मुखिया किरण देवी ने मृतक के परिवार को पांच हजार रुपए की राशि अंतिम संस्कार के लिए दी है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post