अकोढ़ीगोला: सरकारी जमीन कब्जाने को लेकर मारपीट, आधा दर्जन घायल; जांच में जुटी पुलिस

फाइल फोटो: अकोढ़ीगोला थाना

अकोढ़ी गोला थाना क्षेत्र के मुड़ियार गांव में सरकारी जमीन हथियाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराते हुए सभी घायलों को ईलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि मुड़ियार गांव में सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर ललन श्रीवास्तव एवं सत्यनारायण पासवान शुक्रवार की देर शाम आपस में बहस कर रहे थे. ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग करा दिया. बाद में सत्य नारायण पासवान के परिजन लाठी-डंडे लेकर ललन श्रीवास्तव के दरवाजे पर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे बरसाने लगे.

घटना में विमलेश कुमार, मदन लाल, सुनील कुमार, अरुण कुमार, संजय कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गए. दूसरे पक्ष के बिक्की पासवान घायल हुए हैं. घायलों में विमलेश कुमार व मदन लाल की स्थिति चिंताजनक बनी है. थानाध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि सभी घायलों का इलाज सासाराम सदर अस्पताल में हो रहा है. एक को बनारस रेफर किया गया है. अब तक दोनों पक्ष से आवेदन नहीं मिला है. मामले की जांच की जा रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post