डेहरी के स्वर्ण व्यवसायी की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, औरंगाबाद में ट्रेन में लूट के दौरान हुई थी हत्या

डेहरी के स्वर्ण व्यवसायी कृष्णदेव कुमार के साथ औरंगाबाद जिले में लूटपाट के दौरान हुई हत्या मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. औरंगाबाद जिले की पुलिस ने दो अपराधियों काे गिरफ्तार किया है. वहीं अन्य फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इस संबंध में औरंगाबाद सदर एएसपी स्वीटी सहरावत ने रविवार को बताया कि बीते 16 फरवरी को डेहरी निवासी जेवर व्यवसायी कृष्णेदव कुमार वर्मा आगरा जाने वाली ट्रेन से हावड़ा से लौट रहे थे. लौटने के दौरान ही अपराधियों ने अनुग्रह नारायण रोड रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के समीप सोना लूट लिया और व्यवसायी की हत्या कर दिया. तत्पश्चात शव को ट्रेन से फेंक दिया गया था. घटना के बाद जम्होर थाना में कांड संख्या 25/23 दर्ज किया गया था. उक्त मामले के सफल उद्भेदन के लिए एसपी के निर्देश पर सदर एएसपी के नेतृत्व में टीम गठित किया गया था.

उक्त टीम द्वारा तकनीकी साक्ष्य व गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई और दो अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में गोह थाना क्षेत्र के देवहरा निवासी अरूण कुमार सोनी व रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र के वार्ड तीन बारहपत्थर निवासी विक्की कुमार शामिल है. पूछताछ में अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. फिलहाल लूट हुए सोना की बरामदगी नहीं हो सकी है. जिसकी बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Ad.

rohtasdistrict:
Related Post