बिक्रमगंज बीडीओ से बीडीसी पति ने की मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

रोहतास जिले के बिक्रमगंज बीडीओ अमित प्रताप सिंह के साथ शुक्रवार को कार्यालय में जोन्ही पंचायत की बीडीसी सविता देवी के पति मंटू कुमार सिंह द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. इसे ले बीडीओ ने उनके विरुद्ध स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

बीडीओ के मुताबिक कि शुक्रवार को करीब एक बजे उनके कक्ष में बीडीसी पति मंटू यादव आये और उनके मद से हुए कार्य का एमबी बुक करवाने का दबाव बनाने लगे. जब बैठने को कहा गया तो टेबल पर रखे कागजात को फेंक दिया और गाली गलौज शुरू कर दी. विरोध करने पर बीडीसी पति ने मारपीट की. बीडीओ द्वारा बिक्रमगंज थाने में अपने कर्मियों की गवाही भी दर्ज करवाई गई है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

इधर, जोन्ही पंचायत की बीडीसी सविता देवी ने भी थाने में बीडीओ पर कई आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का थाने में आवदेन दिया है. आवेदन में बीडीसी ने बीडीओ अमित प्रताप सिंह पर कई आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि बीडीओ इससे पहले भी उनसे कमीशन ले चुके है, बावजूद इसके एमबी बुक करवाने के बदले एसी की डिमांड कर रहे है. इसका विरोध करने पर कमरे से बाहर जाने को कहा. बाहर नहीं निकलने पर धक्का दे बाहर किया गया है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post