रोहतास: बाइक में टक्कर मार कार पलटी, बाइक सवार बीएमपी जवान की मौत, छुट्टी में घर आया था जवान

रोहतास जिले के बिक्रमगंज-डुमरांव पथ पर थाना क्षेत्र के तेंदुनी टोला के समीप गुरूवार को तेज गति से आ रही इनोवा कार ने बाइक में टक्कर मार पलट गई. जिसमें बाइक सवार बीएमपी जवान की मौत हो गई. जबकि एक अन्य जख्मी हो गया है. जख्मी को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिक्रमगंज क्षेत्र के अलीगंज गांव निवासी बीएमपी जवान निर्मल कुमार छुट्टी पर घर आए थे, गुरुवार की शाम करीब 4 बजे घर से बाइक एक अन्य व्यक्ति को बैठा बिक्रमगंज शहर में खरीदारी के जा रहे थे. इसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से बीएमपी जवान की मौके पर मौत हो गई. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है. दुर्घटना के कारक बोलेरो को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जाता है कि अलीगांव निवासी बचन सिंह महतो का पुत्र मृतक निर्मल कुमार सत्र 2010-11 में आर्मी बिहार रेजिमेंट से रिटायर हुए थे. जिसके बाद उन्होंने बीएमपी ज्वाईन किया था. वर्तमान में बीएमपी-16 समस्तीपुर नौकरी में कार्यरत थे, जो कुछ दिनों से छूट्टी पर आए हुए थे.

rohtasdistrict:
Related Post