बिक्रमगंज: फुफेरी बहन की शादी में आए युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, सिर से धड़ अलग

रोहतास जिले में सासाराम-आरा रेलखंड शिवपुर हाल्ट के समीप बुधवार को ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि नोखा थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार का 22 वर्षीय पुत्र रवि रंजन फूफेरी बहन की शादी में शामिल होने शिवपुर आया था. घर में शाम को बारात आनी है, तैयारी चल रही थी.

इस दौरान शादी में आए बच्चे खेलने के लिए रेलवे लाइन के पास चले गए थे. उन बच्चों को वापस लाने के लिए रविरंजन गया था, जहां पर रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया. देखते ही देखते उसका शरीर के सिर और धड़ दो भागों में विभक्त हो गया. हादसा इतना भयावह था कि किसी ने शव को देखने तक की हिम्मत नहीं की. परिजनों को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची आरपीएफ ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है.

घटना को लेकर लोग तरह-तरह की बात कर रहे है. कुछ लोग आत्महत्या की बात कह रहे है. घटना की पुष्टि करते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर ने कहा कि ट्रेन से कटने से युवक की मौत हो गई. मामले की प्रत्येक एंगल से जांच हो रही है, पूछताछ भी की जा रही है. इधर परिजनों का कहना कि मृतक गूंगा था थोड़ा सुनाई भी कम पड़ता था, इसलिए रेल लाइन पार करते समय उसने ट्रेन की आवाज नहीं सुनी और उसके चपेट में आ गया.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post