घर में घुसा था युवक, घरवालों ने देखा तो टंकी में जा छिपा, चोरी के आरोप में लोगों ने लाठी-डंडे से पीटा

रोहतास जिले के बिक्रमगंज शहर के शांति नगर मुहल्ले में शनिवार रात घर में घुसे एक संदिग्ध को पकड़ लोगों ने लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. पीटाई के दौरान युवक जोर-जोर से चिल्ला रहा था, भीड़ में कुछ लोग पीटने से मना भी कर रहे थे. इसी दौरान लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को अपने कब्जे में ले लिया और उसे अपने साथ थाने ले गई.

पिटाई के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक की जमकर पीटाई की जा रही है. बताया जा रहा है शंतिनगर मुहल्ले में काली मंदिर के पास एक घर में उक्त युवक ने रात के करीब 9 बजे प्रवेश किया. लेकिन उस वक्त घर के लोग जगे हुए थे, किसी ने देखकर शोर मचाया. जिसे सुनकर युवक भाग कर छत पर जा छुपा. लोग छत पर पहुंचे, तो वह पानी की टंकी में छुपा हुआ मिला. इसके बाद लोगों ने उसे बाहर निकाल पर नीचे गली में लाया गया और लाठी-डंडे से उसकी पीटाई कर दी.

बिक्रमगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि शांतिनगर मुहल्ले में एक युवक को चोरी का आरोप लगाकर पीटने का मामला आया है. युवक को हिरासत में लेकर उसकी मेडिकल जांच करा पूछताछ रही है. गृह स्वामी के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा. अगर गिरफ्तार युवक भी किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराता है तो उसपर भी कार्रवाई की जाएगी. मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post