बिक्रमगंज में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल; किसी ने भी नहीं पहना था हेलमेट

बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के बिक्रमगंज-डुमरांव रोड एनएच-20 पर बसगतिया गांव के समीप बुधवार को दो बाइकों की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों की पहचान दावथ थाना क्षेत्र के जमसोना गांव निवासी विजय शर्मा का 22 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार एवं बिठवां गांव निवासी मिनहाज खां का 18 वर्षीय पुत्र आमीर खां के रूप में हुई. जबकि घायलों में जमसोना गांव निवासी 40 वर्षीय ओम प्रकाश, बिठवां गांव निवासी 18 वर्षीय सुजीत कुमार एवं दावथ निवासी 18 वर्षीय राजीव कुमार शामिल हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जमसोना गांव निवासी गोलू कुमार बीए पार्ट वन की परीक्षा देने ओम प्रकाश के साथ अनजबित सिंह काॅलेज बिक्रमगंज में द्वितीय पाली में परीक्षा देने जा रहा था. जबकि आमीर खां, सुजीत कुमार एवं राजीव कुमार एक ही बाइक पर डेहरी से अपने गांव बिठवां जा रहे थे. इसी दौरान एनएच-20 पर बिसगतिया गांव के समीप चीमनी के पास दोनों तेज रफ्तार बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई. एक बाइक तेज गति में ट्रक को ओवर टेक कर रही थी, तभी विपरीत दिशा से आ रही बाइक में सीधे जा टकराई.

टक्कर के साथ जोरदार आवाज हुई और सभी सड़क गिर गए. स्थानीय लोगों ने पांचों घायलों को बिक्रमगंज के करूणा अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने गोलू को मृत घोषित कर दिया. जबकि कुछ ही देर बाद इलाज के ही क्रम में आमीर खां की मृत्यु हो गयी. गंभीर रूप से घायल राजीव कुमार को वाराणसी रेफर कर दिया गया है. जबकि अन्य दो का इलाज बिक्रमगंज के निजी अस्पताल में जारी है. दोनों बाइक पर सवार सभी ने हैलमेट नहीं पहना था. दुर्घटना के बाद सड़क पर गिरने से सभी सिर में ही गंभीर चोट लगी और रक्त श्राव भी हुआ. चिकित्सक का कहना था कि अगर हैलमेट पहने रहते तो सभी की जान बच सकती थी.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post