सासाराम-तिलौथू मार्ग पर बस पलटी, मां-बेटे की मौत, आधा दर्जन यात्री घायल

सासाराम-तिलौथू मार्ग पर लेवड़ा गांव के पास गुरुवार को दोपहर यात्रियों से भरी एक बस पलट गई. जिसमें मां-बेटे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए ग्रामीणों की मदद से सासाराम भेजा गया. घायलों में एक की स्थिति काफी गंभीर बताई जाती है. मृतकों में तिलौथू थाना क्षेत्र के बाराडीह निवासी मुन्ना अंसारी की पत्नी सोनिया खातुन व तीन वर्षीय बेटा इमरान खान बताया जाता है. चालक बस को छोड़कर भागने में सफल रहा. पुलिस दुर्घटना में शामिल बस को जब्त कर लिया है. घटना के बाद स्थल पर दो घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल रहा.

Ad.

जानकारी के मुताबिक दोपहर में तिलौथू से श्रीराम बस यात्रियों को लेकर सासाराम जा रहा थी, तभी निमियाडीह के आगे लेवड़ा गांव के समीप असंतुलित होकर गड्ढे पलट गई. जिसमें सोनिया व इमरान की मौत दबकर हो गई, जबकि आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. ग्रामीणों की तत्परता से सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए सासाराम भेजा गया.

इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है. साथ ही घायलों को पता लगाने के लिए पुलिस अधिकारी को सासाराम रवाना किया गया, ताकि पता चल सके घायल कौन और कहां के रहने वाले हैं. मृतक मां एवं पुत्र को अंत्यपरीक्षण हेतु सासाराम भेजा गया. थानाध्यक्ष ने कहा कि चालक बस को छोड़कर भागने में सफल में रहा जबकि गाड़ी को जब्त कर लिया गया है.

rohtasdistrict:
Related Post