चेनारी: कलयुगी पुत्र ने मां की पीट-पीटकर की हत्या की, घटना के बाद हुआ फरार; जांच में जुटी पुलिस

रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के लांजी गांव में एक कलयुगी पुत्र ने अपनी ही मां को इतना पीटा की इलाज के क्रम में मंगलवार को उनकी मौत हो गई. मृतका उक्त गांव निवासी मुन्ना राम की 48 वर्षीय पत्नी बिजलावती देवी बताई जाती हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पुत्र घर से फरार है.

मृतका के पति व आरोपित के पिता मुन्ना राम ने बताया कि पांच संतानों में उनका सबसे बड़ा पुत्र 19 वर्षीय नंदलाल कुमार विगत कुछ वर्षों से अपनी पढ़ाई-लिखाई छोड़ गलत संगत में पड़ गया है. उसे सुधारने के लिए तमाम प्रयास करने के बाद भी उसकी हरकतों में कोई सुधार नहीं आया. सोमवार की रात उसकी मां इसी को लेकर डांट लगा रही थी. जिसके बाद पुत्र बिना कुछ सोचे समझे लात घूसों से अपनी मां को पीटने लगा. झगड़े की सूचना पर जब वे पहुंचे तो नंदलाल अपनी मां को घायल अस्वस्था में छोड़ घर से फरार हो गया.

घायल बिजलावती देवी को इलाज के लिए तत्काल स्थानीय पीएचसी में ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया. जहां से भी डॉक्टरों ने रेफर कर दिया. गंभीर रूप से घायल बिजलावती देवी की एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई. स्वजन शव को गांव लेकर पहुंचे तब तक ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना ने पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया है. अभी तक परिवार के द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है. मामले की जांच की जांच और आरोपित की तलाश की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post