चेनारी: पहाड़ के रास्ते में दोस्त की हत्या का आरोपित चंदौली से गिरफ्तार

रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के गुप्ता धाम से भगवान शिव की दर्शन कर लौट रहे युवक की बीते 15 जुलाई को दोस्तों ने ही पहाड़ के रास्ते में ईंट-पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी थी. शव को भुड़कुड़ा गांव के जंगल में गुप्ता धाम के रास्ते से हटाकर छिपा दिया था. मामले में पुलिस ने शनिवार को घटना के एक आरोपित को यूपी से गिरफ्तार किया है.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि 15 जुलाई को उगहनी घाट से गुप्ताधाम जाने वाला पहाड़ के रास्ते में अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. उक्त हत्याकांड में संलिप्त अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. विशेष टीम के द्वारा उक्त हत्या कांड के उद्भेदन के लिए पारंपरिक एवं तकनीकी आधार पर अनुसंधान किया जा रहा था, इसी क्रम में शुक्रवार को यह पता चला कि उक्त हत्या कांड से संलिप्त अपराधकर्मी चंदौली जिला के सैयद राजा थाना क्षेत्र में छुपा है.

सूचना पर विशेष टीम ने उक्त स्थान पर छापेमारी कर बगही कुम्भापुर निवासी श्यामाश्रय राम को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मी के द्वारा उक्त कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है तथा घटना में संलिप्त अन्य अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है.

rohtasdistrict:
Related Post