चेनारी: बाइक और कार की जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के चेनारी-कुदरा स्टेट हाईवे पर मंगलवार की शाम चहबचा मोड़ के समीप एक बाइक व कार की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. मृतक चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद गांव निवासी सत्यनारायण यादव का 30 वर्षीय पुत्र कन्हैया लाल यादव बताया जाता है.

ग्रामीणों ने बताया कि चेनारी से युवक बाइक पर सवार होकर अपने पैतृक गांव जा रहा था. घटनास्थल पर सड़क पर एक ट्रैक्टर खड़ा था. उसी दौरान ट्रैक्टर से साइड लेकर पार करते समय बाइक व कार में जबरदस्त टक्कर हो गई. जिससे घटनास्थल पर हीं युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग एवं पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. ग्रामीणों ने कहा कि युवक अभी जिंदा है. जिसे आसपास के ग्रामीण व पुलिस के मदद से सीएससी चेनारी ले जाया गया.

जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को खबर की गई है. घटनास्थल से क्षतिग्रस्त बाइक व कार को जब्त किया गया है. घटनास्थल पर एक ट्रैक्टर भी चार्ट में पलट गया है. जिसे भी पुलिस जब्त किया है. पीड़ित के परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

rohtasdistrict:
Related Post