रोहतास: एनएच दो पर खड़े हाइवा में ट्रक ने मारी टक्कर, टायर बदल रहे चालक की मौत, सहायक चालक घायल

रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के एनएच दो पर स्थित मध्य विद्यालय टेकारी के समीप गुरुवार की शाम खड़े हाइवा ट्रक में पीछे से दूसरा ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे ट्रक का चक्का खोल रहे चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि सहायक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

बताते हैं कि हाइवा का टायर पंचर हो गया था. चालक और उसका सहायक गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा कर टायर बदल रहे थे. तभी कुदरा की तरफ से आ रहे ट्रक ने हाइवा में जबरदस्त टक्कर मार दी. घटना में हाइवा के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि सहायक घायल हो गया. ट्रक का रफ्तार तेज होने के कारण उसका अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

मृतक की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बहराढ़ निवासी छोटू पासवान के 22 वर्षीय अभय पासवान के रूप में की गई है. मौत की सूचना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. चेनारी थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना में हाइवा ट्रक चालक की मौत हो गई है. ट्रक चालक भी घायल हुआ है. लेकिन उसे इलाज के लिए कहां ले जाया गया है. इसकी जानकारी नहीं है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post