रोहतास: जमीनी विवाद में भाई ने भाई को गोली मारी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में शनिवार को भूमि विवाद में भाई ने अपने ही भाई को गोली मारकर घायल कर दिया. जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें बिक्रमगंज के एक निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. लोगों का कहना है कि पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस तीन घंटे की देरी से मौके पर पहुंची.

घायल व्यक्ति उक्त गांव निवासी सीताराम सिंह के 40 वर्षीय पुत्र समरेश सिंह बताए जाते है. इलाज कर रहे चिकित्सकों के मुताबिक उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. थानाध्यक्ष अतवेंद्र कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है कि किसी प्लाट के बिक्री को लेकर बड़े भाई बिनोद सिंह एवं छोटे भाई समरेश सिंह में तनाव चल रहा था. इसी बात को लेकर दोनों में फिर से विवाद इतना बढ़ गया कि बिनोद सिंह ने अपने छोटे भाई समरेश सिंह को गोली मार दी.

आनन-फानन में समरेश सिंह को मलियाबाग के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बिक्रमगंज करूणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों के मुताबिक सीताराम सिंह के तीन पुत्रों में राणा सिंह, बिनोद सिंह व समरेश सिंह हैं. तीनों का परिवार अलग-अलग रहकर काम धंधा कर परिवार चलाता है. घटना के बाद से आरोपित बिनोद सिंह फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपित के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

rohtasdistrict:
Related Post