डेहरी: चिकित्सक से बीएमपी के जवान ने की हाथापाई, सिक रिपोर्ट बनाने से किया था इंकार; जांच में जुटी पुलिस

फाइल फोटो

डेहरी में बीएमपी के दो जवानों ने अनुमंडलीय अस्पताल के एक कमरे में चिकित्सक को बंद करके उसके साथ कथित रूप से हाथापाई व मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित चिकित्सक ने डेहरी थाने को घटना की सूचना दी है. एएसपी के मुताबिक मारपीट की घटना की शिकायत मिली है. तथ्यों की जांच की जा रही है. जांच के उपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी.

बताया जाता है कि अनुमंडलीय अस्पताल डेहरी में पदस्थापित डॉ. विष्णु कांत मरीजों का इलाज कर रहे थे. इसी क्रम में बीसैप दो का एक जवान पहुंचा और मेडिकल सिक बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. चिकित्सक ने अनुसार, जब उन्होंने मना किया तब जवान लौट गया. कुछ देर बाद एक अन्य साथी सिपाही के साथ आया और जबरन मुझे धक्का देते हुए अस्पताल के एक कमरे में बंद कर दिया और मारपीट करने लगा. गला दबाकर जान से मारने की भी कोशिश की. चिल्लाने पर अनुमंडल अस्पताल का सुरक्षा गार्ड ने मेरी जान बचाया.

चिकित्सक ने बताया कि अक्सर जवानों द्वारा मेडिकल सीक के लिए दबाव बनाया जाता है. जब उन्होंने बनाने से मना किया तो उनके साथ गाली-गलौज व मारपीट की गई. वहीं घटना के बाद चिकित्सकों व कर्मियों में आक्रोश है. एएसपी शुभांक मिश्रा ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी मिली है. घटना की जांच की जा रही है. जांच के उपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post