डेहरी: पुलिस वैन और मैजिक में जोरदार टक्कर, चार पुलिसकर्मी समेत 10 घायल

डेहरी नगर थाना क्षेत्र में डेहरी-तिलौथू मुख्य पथ पर बीएमपी के समीप पुलिस वैन और अनियंत्रित मैजिक गाड़ी की सीधी टक्कर हो गई. घटना में चार पुलिसकर्मी समेत 10 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों द्वारा सभी को खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि वैन पुलिस लाइन से निकलकर मेन रोड पर आई तभी बंजारी की ओर से आ रही अनियंत्रित मैजिक गाड़ी ने टक्कर मार दी. घटना में वैन में सवार महिला पुलिसकर्मी श्वेता कुमारी, पुष्पा कुमारी, योग्रेंद्र प्रसाद हवलदार, अभिषेक कुमार और अन्य महिला सिपाही घायल हो गए. महिला पुलिस श्वेता और पुष्पा को गंभीर चोट लगी है. प्राथमिक इलाज के बाद एनएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

जबकि मैजिक के चालक राकेश कुमार को भी गंभीर चोट लगी है. उन्हें भी एनएमसीएच रेफर कर दिया गया है. मैजिक में सवार दो बहनें 24 वर्षीय वंदना कुमारी और 26 वर्षीय गुंजन कुमारी भी घायल है. दोनों रोहतास की मिल्की से डेहरी आ रही थी. वहीं, मैजिक में सवार मां-बेटी पूजा कुमारी, अमोल और बिरेंद्र कुमार घायल हैं ये सभी नौहट्टा के दारागंज से डेहरी आ रहे थे.

rohtasdistrict:
Related Post