डेहरी: एक्सप्रेस ट्रेन में भीड़ के कारण ट्रेन से नहीं उतर पाया था यात्री, ट्रेन खुलते ही कूदा, आरपीएफ ने अस्पताल पहुंचाकर बचाई जान

डेहरी रेलवे स्टेशन पर चलती एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने के क्रम में एक यात्री गिर कर घायल हो गया. मौके पर उपस्थित आरपीएफ कर्मियों ने तत्काल यात्री को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया. इलाज करा दूरभाष से परिजन को बुलाकर घायल यात्री को उसके घर भेज दिया.

बताया जाता है कि ट्रेन संख्या न्यू दिल्ली-पुरी पुरुषोत्तम एक्सप्रेस शनिवार की सुबह प्लेटफार्म नंबर चार पर आयी व निर्धारित समय रूकने के पश्चात खुलने पर एक यात्री चलती ट्रेन से नीचे कूद गया. जिस कारण उससे सिर में गंभीर चोट लगी. उसी समय ड्यूटी में तैनात आरपीएफ के कर्मी त्वरित कार्रवाई करते हुए यात्री के पास पहुंचे. उसे उठाकर रेलवे हॉस्पीटल डेहरी पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज किया गया.

यात्री ने बताया कि वह झारखंड के पलामू जिला के हुसैनाबाद थाना अंतर्गत कामत निवासी राम आशीष मेहता के 10 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार है. जो नई दिल्ली से डेहरी आ रहे थे. जब गाड़ी डेहरी आई तो काफी भीड़ होने के कारण वह नहीं उतर सका था. जब गाड़ी खुली तो उतरने के लिए नीचे कूद गया और सिर में गंभीर चोट लग गई. इलाज के बाद घायल के परिजन को बुलाकर उसके परिजन के साथ भेज दिया गया. आरपीएफ इंस्पेक्टर रामविलास राम ने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा को लेकर हरसंभव रेल पुलिस तत्पर रहती है.

rohtasdistrict:
Related Post